कई लोकप्रिय IRCTC मार्गों पर बदला ट्रेनों का समय

कुछ अपरिहार्य परिस्थितियों और यात्रियों द्वारा मांग में वृद्धि के कारण, भारतीय रेलवे द्वारा कई स्पेशल ट्रेनों के समय में संशोधन किया जा रहा है।

Read in English 

कुछ महत्वपूर्ण अपडेट निम्नलिखित हैं –

1- उत्तरी रेलवे ने कई स्पेशल मेल/एक्सप्रेस ट्रेनों के समय में बदलाव को लेकर ट्वीट किया है। ट्रेन नं. 02127 जबलपुर – हज़रत निजामुद्दीन संपर्क क्रांति स्पेशल के समय को 1 अक्टूबर, 2021 से संशोधित किया गया है। ट्रेन नं. 02277 तिरुपति – जम्मू तवी हमसफ़र एक्सप्रेस और ट्रेन नं. 01108 बनारस – ग्वालियर एक्सप्रेस आदि  महत्वपूर्ण ट्रेनों के समय में भी संशोधन किया जा रहा है।

प्लान कर रहे हैं ट्रैवल? अपने मार्गों पर ट्रेन सर्च करें —

ट्रेन बुक करें 

अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक ट्वीट देखें-

2- ट्रेन नं. 20503/20504 डिब्रूगढ़ – नई दिल्ली – डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस स्पेशल अब सप्ताह में एक बार की बजाय सप्ताह में 5 दिन चलेगी। इस रूट पर यात्रियों की बढ़ती माँग को पूरा करने के लिए यह कदम उठाया गया है।

आधिकारिक पुष्टि यहाँ देखें –


3- पश्चिमी रेलवे ने कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर 20 स्पेशल ट्रेनों के समय में बदलाव को लेकर ट्वीट किया है। ये बदलाव आज से प्रभावी होंगे।इस बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक ट्वीट पढ़ें-

4- ट्रेन नं. 05065 गोरखपुर – पनवेल स्पेशल आज, 10 सितंबर, से नये शेड्यूल के अनुसार चलेगी।

आधिकारिक पुष्टि यहाँ देखें –


यात्रियों से अनुरोध है कि वे समय और स्टॉपेज के बारे में किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए 139 रेल मदद हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करें।