ixigo ने लॉन्च किया ‘ixigo Assured’: अब सभी डोमेस्टिक फ़्लाइट बुकिंग पर पाएँ फ़्री कैंसलेशन!

सभी यात्रियों को हमारा नमस्कार! क्या आप फ़्लाइट बुक करने की प्लानिंग कर रहे हैं? लेकिन मौजूदा स्थिति की वजह से बुकिंग करते समय चिंतित हैं?

Read in English

कितना अच्छा होगा ना अगर आपको डोमेस्टिक फ़्लाइट बुकिंग पर फ़्री कैंसलेशन के साथ-साथ 5000 रु. तक का रिफ़ंड भी प्राप्त हो? अब आप ‘ixigo assured’ द्वारा आसानी से इन दोनों सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

‘ixigo assured’ ‘क्या है?

हम यह समझते हैं कि महामारी की मौजूदा स्थिति और लगातार बदल रहे राज्यों के नियमों के चलते यात्रियों में अपनी अगली यात्राओं को लेकर एक अनिश्चितता एवं चिंता बनी हुई है। इसलिए हम अपने स्मार्ट यूज़र्स के लिए लेकर आए हैं ‘ixigo assured: सबसे बेहतरीन फ़्री कैंसलेशन प्रॉडक्ट’

यह कैसे काम करता है?

‘ixigo assured’ का विकल्प 22 मई या उसके बाद की गई हर नई बुकिंग के लिए उपलब्ध है, बशर्ते प्रस्थान तिथि , बुकिंग तिथि से 90 दिनों के अंदर होनी चाहिए। यह सुविधा प्रति यात्री सिर्फ 399 रु. से शुरू है एवं किसी भी कारण से यात्रियों द्वारा फ़्लाइट कैंसल किए जाने पर 5000 रु. तक की राशि उन्हें वापस प्राप्त हो जाएगी। इस सुविधा का उपयोग करके आप कम कीमत पर स्ट्रेस-फ़्री बुकिंग का अनुभव सकते हैं।  

ऑनलाइन ट्रैवल एजेंट    फ्री कैंसलेशन प्राइस 
ixigo Assured 399 रु. से शुरू
MakeMyTrip उपलब्ध नहीं 
Goibibo उपलब्ध नहीं 
Yatra 931  रु.
ClearTrip उपलब्ध नहीं
EaseMyTrip  1399 रु.

और भी मुख्य विशेषताएँ निम्नलिखित हैं…

पूर्ण रिफ़ंड के अलावा, ‘ixigo assured’ फेयर, फ़्री ट्रैवल इंश्योरेंस की भी गारंटी देता है। कुछ अन्य महत्वपूर्ण लाभ नीचे दिए गए हैं:

करना चाहते हैं ट्रैवल?

फ़्लाइट बुक करें

ट्रिप में देरी: 10,000 रु. तक का क्लेम 

चेक-इन बैगेज खो जाने पर: 5000 रु. तक का क्लेम

3 लाख रु. तक का अस्पताल में आकस्मिक भर्ती खर्च 

1 लाख रु. तक का चिकित्सा आपातकालीन निकासी खर्च

याद रखें…

  • ixigo द्वारा ली जाने वाली सुविधा शुल्क और ‘ixigo assured’ शुल्क रिफ़ंड नहीं होगी ।

  • ‘ixigo assured’ का लाभ उठाने के लिए आपको अपनी फ़्लाइट के प्रस्थान समय से 24 घंटे पहले टिकट कैंसल करनी होगी। साथ ही, बुकिंग रद्द होने के 10 दिनों के भीतर क्लेम भरना होगा।
  • इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि कैंसलेशन रिफ़ंड, क्लेम करने के 15 दिनों के भीतर यात्रियों के बैंक अकाउंट में सीधे जमा किया जाएगा।
  • ‘ixigo assured’ की सुविधा का लाभ ऐसे भारतीय यात्री उठा सकते हैं जो 2 से 70 वर्ष की आयु के अंतर्गत आते हैं।

ixigo के लिए सबसे पहले उनके यूज़र्स आते हैं, यही कारण है कि  ‘ixigo assured’ यात्रियों की मदद करने और उन्हें सुरक्षित महसूस करवाने के लिए कम कीमत पर फ्लेक्सिबल बुकिंग अनुभव प्रदान करता है। तो, चिंता ना करें, फ्लाइट बुक करें एवं सभी सावधानियों को ध्यान में रखते हुए यात्रा का आनंद उठाएँ।