शुरू होगी पोरबंदर-मुजफ्फरपुर-पोरबंदर द्वि-साप्ताहिक सेवा; बांद्रा टर्मिनस और सूरत के बीच चलेगी स्पेशल इंटरसिटी एक्सप्रेस!

यात्रियों की सुविधा के लिए, भारतीय रेलवे ने हावड़ा और रामपुरहाट के बीच एक विशेष ट्रेन, बांद्रा टर्मिनस-सूरत के बीच एक स्पेशल इंटरसिटी एक्सप्रेस सहित कुछ अन्य महत्वपूर्ण घोषणाएँ की हैं।

Read in English

इसलिए, अगर आप यात्रा करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपको निम्नलिखित अपडेट्स आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकते हैं:

ixigo से पहली बुकिंग पर उठायें ZERO सेवा शुल्क का लाभ:


1. पुणे-भगत की कोठी-पुणे साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन सेवा होगी शुरू!

ट्रेन नं. 01090, पुणे-भगत की कोठी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन सेवा 24 जनवरी से प्रत्येक रविवार को अगली सूचना तक संचालित होगी, जबकि ट्रेन नं. 01089, भगत की कोठी-पुणे 26 जनवरी से प्रत्येक मंगलवार को चलेगी।

स्टॉपेज और समय के लिए ट्वीट देखें:


2. जल्द ही शुरू होगी पोरबंदर-मुजफ्फरपुर-पोरबंदर द्वि-साप्ताहिक सेवा 

ट्रेन नं. 09269, पोरबंदर-मुजफ्फरपुर द्वि-साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन सेवा 21 जनवरी से प्रत्येक गुरुवार और शुक्रवार को अगली सूचना तक चलेगी, जबकि ट्रेन नं. 09270, मुजफ्फरपुर-पोरबंदर 24 जनवरी से प्रत्येक रविवार और सोमवार को चलेगी।

नीचे स्टॉपेज देखें:

3. 21 जनवरी से चलेगी हावड़ा-रामपुरहाट-हावड़ा स्पेशल ट्रेन 

यात्रियों की सुविधा के लिए, पूर्वी रेलवे ने 21.01.2021 से हावड़ा और रामपुरहाट के बीच एक स्पेशल ट्रेन (02347/02348) चलाने की व्यवस्था की है।

नीचे विवरण देखें:

4. बांद्रा टर्मिनस और सूरत के बीच चलेगी स्पेशल इंटरसिटी एक्सप्रेस

ट्रेन नं. 02935/02936 (BDTS-ST-BDTS) स्पेशल इंटरसिटी एक्सप्रेस 23 जनवरी से चलेगी। इससे कई यात्रियों के लिए मुंबई और सूरत के बीच आवागमन आसान हो जाएगा।

यहाँ देखें ट्वीट:

अन्य रेलवे अपडेट के लिए, ixigo के साथ बने रहें!