त्रिपुरा में फिर से शुरू हुई रेल सेवाएँ; सिलचर और त्रिवेंद्रम सेंट्रल के बीच चलेंगी स्पेशल ट्रेनें और बहुत कुछ!

ट्रेनों की बढ़ती हुई माँग को पूरा करने के लिए लिए, भारतीय रेलवे भारत भर में कई महत्वपूर्ण मार्गों पर अपनी सेवाएँ फिर से शुरू कर रहा है। यहाँ कुछ महत्वपूर्ण अपडेट दिए गए हैं:

Read in English

1. रेलवे ने त्रिपुरा में पुनः शुरू की ट्रेन सेवा 

त्रिपुरा के यात्रियों हेतु आवागमन को आसान बनाने के लिए, पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे ने सुरक्षा संबंधी सभी प्रोटोकॉल के साथ त्रिपुरा में ट्रेन सेवाओं को फिर से शुरू कर दिया है।

आधिकारिक ट्वीट यहाँ देखें:

सभी नयी IRCTC स्पेशल ट्रेनें अब ixigo पर उपलब्ध हैं:

ट्रेन सर्च करें


2. सिलचर और त्रिवेंद्रम सेंट्रल के बीच चलेगी एक स्पेशल ट्रेन

सिलचर और त्रिवेंद्रम सेंट्रल के बीच एक साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन (02508/02507) चलेगी, जो सिलचर से 08.10.2020 से एवं त्रिवेंद्रम सेंट्रल से 13.10.2020 से रवाना होगी। ये ट्रेनें मालदा टाउन, पाकुड़, रामपुरहाट, बोलपुर शांतिनिकेतन, आदि स्टेशनों पर पर रुकेंगी।  

 यहाँ देखें विवरण:


3. गोरखपुर-सिकंदराबाद-गोरखपुर स्पेशल ट्रेन आज से शुरू!

पूर्ण रूप से आरक्षण के साथ, ट्रेन संख्या 02589/02590 गोरखपुर-सिकंदराबाद-गोरखपुर स्पेशल ट्रेन आज से आगामी सूचना तक चलना शुरू हो चुकी है।  

यहाँ देखें ट्वीट:

4. हावड़ा-मुंबई मेल आज से प्रतिदिन शुरू! 

रेलवे द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, हावड़ा-मुंबई ट्रेन का परिचालन 6 अक्टूबर से प्रतिदिन किया जाएगा, जबकि मुंबई-हावड़ा मेल का परिचालन 8 अक्टूबर से प्रतिदिन किया जाएगा। इसके अलावा, हावड़ा-अहमदाबाद ट्रेन 7 अक्टूबर 2020 से चलेगी ।

यहाँ देखें ट्वीट: 


5. हावड़ा-दिल्ली-हावड़ा स्पेशल (पटना के माध्यम से) और हावड़ा-दिल्ली-हावड़ा स्पेशल (धनबाद के माध्यम से) की बढ़ी आवृत्ति  

भारतीय रेलवे ने ट्रेन संख्या 02303/02304 हावड़ा-नई दिल्ली-हावड़ा स्पेशल (पटना के माध्यम से) और ट्रेन नंबर 02381/02382 हावड़ा-नई दिल्ली-हावड़ा स्पेशल (धनबाद के माध्यम से) की आवृत्ति में वृद्धि की है।

यहाँ देखें विवरण:

रेलवे संबंधी अन्य ख़बरों के लिए ixigo के साथ बनें रहें!