क्वारेंटीन ज़रूरी है या नहीं? यहाँ देखें राज्यों के नये दिशा-निर्देश

जारी किए गए नये 4.0 अनलॉक दिशा-निर्देशों के साथ ही, कई राज्यों ने आने वाले यात्रियों के लिए अपने क्वारेंटीन के नियमों में संशोधन किया है।

Read in English

अब शायद यात्रियों को संस्थागत क्वारेंटीन या घर पर रहकर क्वारेंटीन अथवा दोनों ही तरह के क्वारेंटीन एक साथ करने होंगे या फिर तीन दिनों के अंदर प्राप्त नकारात्मक COVID टेस्ट रिपोर्ट होने पर कुछ भी नहीं करना होगा। या दो दिनों के अंदर? काफ़ी कन्फ्यूज़न है ना? पर अब नहीं होगी! 

अपनी पहली ट्रेन बुकिंग पर ZERO सेवा शुल्क का भुगतान करें:

ट्रेन सर्च करें

ixigo की प्राथमिकता हमेशा से उसके ट्रैवलर्स रहे हैं और इसलिए, हमने हर राज्य के नये, अपडेटेड क्वारेंटीन के दिशा-निर्देशों के लिए यह सुपर-डुपर गाइड बनाया है:

TS1

TS2

TS3

TS4

TS5

TS6

प्रो टिप: इन तस्वीरों को सेव करना न भूलें!

नोट: क्वारेंटीन की इन आवश्यकताओं के अलावा, कई राज्यों में यात्रियों को राज्य की वेबसाइटों पर पंजीकरण करना और यात्रा करने से पहले ई-पास प्राप्त करना आवश्यक है। इसके साथ ही, यात्रा प्रतिबंधों में परिवर्तन संभव है। आप सभी नवीनतम यात्रा प्रतिबंधों और दिशा-निर्देशों की जाँच यहाँ कर सकते हैं

हमें उम्मीद है कि यह गाइड आपको राज्यों के बीच आसानी से यात्रा करने में मदद करेगा। इन दिशा-निर्देशों को अपने मित्रों तथा परिवार के साथ शेयर करना न भूलें!

तब तक, ixigo के साथ करें सुरक्षित यात्रा!