अगले महीने तक तैयार हो जायेगा बेंगलुरु हवाई अड्डे के पास रेलवे स्टेशन

हवाई अड्डे तक जाने वाले यात्रियों को राहत देने के लिए, बेंगलुरु में केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईए) की सीमा पर अगस्त के अंत तक रेलवे हॉल्ट स्टेशन तैयार हो जायेगा।  

Read in English

अशोक कुमार वर्मा, मंडल रेल प्रबंधक (बेंगलुरु) ने कहा, “हॉल्ट स्टेशन का काम पूरा होने वाला है। लॉकडाउन लागू होने से पहले, तीन जोड़ी ट्रेनें उस लाइन पर चल रही थीं।

” एक बार ट्रेन सेवाएँ शुरू होने के बाद, हम हॉल्ट स्टेशन पर एक स्टॉपेज प्रदान करेंगे। BIAL, स्टेशन से एयरपोर्ट तक हर 15 मिनट में एक मुफ्त शटल सेवा चलाने का वादा करता है। वे हॉल्ट स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क की मरम्मत कर चुके हैं। स्टेशन से हवाई अड्डे तक यात्रा का समय लगभग आठ मिनट है।”

कर रहे हैं ट्रिप की प्लानिंग? यहाँ बुकिंग करें:

ट्रेन सर्च करें

 

यह भी पढ़े: भारतीय रेलवे दो मार्गों पर ट्रेनों की गति को अपग्रेड करने का लक्ष्य लेकर चल रही है, जिससे कम समय में शीघ्र आवाजाही हो सकेगी। मार्ग जानने के लिए यहाँ टैप करें …

हवाई यात्रियों के अलावा, ट्रेनें हवाई अड्डे पर काम करने वाले सैकड़ों कर्मचारियों की भी मदद करेगी। कर्मचारी प्रति दिन 200 रुपये से अधिक खर्च करते हैं। हॉल्ट स्टेशन के चालू हो जाने के बाद, यात्री 25 रु.से 30 रु. तक की राशि में हवाई अड्डे तक पहुँच सकता है।

पूरा विवरण जानने के लिए इस ट्वीट को देखें: